अगले वित्त वर्ष में बलेनो का संस्करण बाजार में उतारेगी टोयोटा

Samachar Jagat | Monday, 14 Jan 2019 10:05:25 AM
Toyota will roll out version of Baleno in the next financial year

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। जापान की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टोयोटा अगले वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में सुजुकी की हैचबैक कार बलेनो का अपना संस्करण भारतीय बाजार में उतार सकती है। सूत्रों के मुताबिक टोयोटा, मारूति सुजुकी के इस लोकप्रिय मॉडल में अपने कुछ अनूठे फीचर जोड़ने की दिशा में काम कर रही है। पिछले साल मार्च में दोनों जापानी कंपनियों ने भारतीय बाजार में एक - दूसरे को हाइब्रिड और अन्य वाहनों की आपूर्ति करने का एक समझौता किया था।


रेनो कैप्चर के दामों में हुई भारी कटौती, मिल रहा 81 ​हजार रूपए तक का डिस्काउंट

समझौते के मुताबिक सुजुकी, टोयोटा को हैचबैक बलेनो और कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रिजा की आपूर्ति करती है, वहीं टोयोटा, सुजुकी को सेडान कार कोरोला की आपूर्ति करती है। एक सूत्र ने बताया, अगले वित्त वर्ष की अगली छमाही में टोयोटा बलेनो का अपना संस्करण पेश करेगी। अलग लुक के लिए बाहरी बदलाव किए जाएंगे लेकिन यह बहुत हद तक पहले की तरह ही होगा।

यामाहा की 150 सीसी वाली नई बाईक Yamaha YZF-R15 V3.0 हुई लांच, कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर

हालांकि, टोयोटा की भारतीय अनुषंगी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने समयसीमा को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है। गौरतलब है कि टोयोटा 18 जनवरी 2019 को अपनी न्यू जेनरेशन Camry को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस कार का टीजर वीडियो लांच हो चुका है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि नई Camry केवल हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ ही नई बॉडीस्टाइल में उपलब्ध होगी। -एजेंसी

अब नहीं सताएगी पेट्रोल के दाम बढ़ने की चिंता, एक बार चार्ज करने पर 100 किमी. चलेगी ये बाइक

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.