महिंद्रा क्रॉसओवर हैचबैक KUV100 का ट्रिप वेरिएंट लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 08:54:15 AM
Trip Variants of Mahindra Crossover Hatchback KUV100 Launch

ऑटो डेस्क। महिंद्रा की कारें लोगों को सबसे अधिक पसंद होती है। कंपनी की अच्छी सर्विस और बेहतरीन मॉडल को देखकर कोई भी इसे खरीदने में पीछे नहीं रह सकता । महिन्द्रा ने अपने ग्राहकों के लिए लोकप्रिय क्रॉसओवर हैचबैक KUV100 का ट्रिप वेरिएंट लॉन्च कर दिया है।

महिंद्रा की नई KUV100 ट्रिप का मुकाबला मारुति इग्निस से होगा। कंपनी ने KUV100 ट्रिप की शुरुआती कीमत 5.16 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है, जो टॉप ऑफ वेरिएंट की कीमत 5.42 लाख रुपए तक जाती है।

जिनेवो मोटर शो में लॉन्च हुई 13 लाख रुपए की साइकिल

पावर स्पेशिफिकेशन- इसमें 1.2 लीटर, थ्री सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन पेट्रोल वर्जन पर 82hp की पावर के साथ सीएनजी वर्जन पर 70hp की पावर जनरेट करेगा। इस कार में पेट्रोल-सीएनजी ऑप्शन दिया गया है। कार में सीएनसी सिलेंडर 60 लीटर बूट स्पेस कवर करता है।

हाइड्रोजन से चलने वाली देश की पहली बस का परीक्षण शुरू

साथ ही कार में 1.2 लीटर डीजल इंजन लगा है जो 77hp की पावर जनरेट करेगा। महिंद्रा KUV100 ट्रिप के पेट्रोल-सीएनजी वेरिएंट में पांच और छह सीट्स का ऑप्शन दिया गया है। वहीं, इसके डीजल वेरिएंट में सिर्फ छह सीट का ऑप्शन दिया गया है।

आयशर मोटर्स बंद करेगी पोलारिस मोटर्स के साथ का संयुक्त उद्यम

ओला ने आस्ट्रेलियाई बाजार में शुरू की टैक्सी एप सेवा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.