जेटली सिंगापुर में विदेशी निवेशकों से करेंगे मुलाकात

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 05:43:55 PM
Jaitley meets foreign investors in Singapore

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली दो दिवसीय यात्रा पर सिंगापुर जाएंगे। इस दौरान वह विदेशी फंड प्रबंधकों और संस्थागत निवेशकों से मुलाकात करेंगे। यात्रा के दौरान सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग से भी मिलेंगे।

दूसरे दिन टूटा सेंसेक्स, तीन सप्ताह के निचले स्तर पर

वित्त मंत्रालय ने बयान में कहा कि 15 नवंबर को जेटली सिंगापुर एक्सपो का दौरा करेंगे और सिंगापुर फिनटेक (वित्तीय कंपनियों और संस्थाओं को प्रौद्योगिकी सेवा प्रदान करने वाली कंपनियां) महोत्सव को संबोधित करेंगे। 

शादियों की वजह से बढ़ी जेवराती माँग, तीन सप्ताह के उच्चतम स्तर पर

अगले दिन 16 नवंबर को जेटली मोर्गन स्टेनले द्वारा आयोजित 16वें वार्षिक एशिया पैसेफिक शिखर सम्मेलन में भारत संरचनात्मक सुधार और विकास पथ पर अग्रसर विषय पर वक्तव्य देंगे, इसके अलावा जेटली मोर्गन स्टेनले के शीर्ष प्रबंधन से मुलाकात करेंगे। वह वरिष्ठ फंड प्रबंधकों और प्रमुख वित्तीय संस्थागत निवेशकों को संबोधित करेंगे। द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा के लिए जेटली सिंगापुर के उप-प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.