गर्मियों में जेट प्रति सप्ताह 144 नयी उड़ानें शुरू करेगी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 07:43:54 PM
Jet will start 144 new flights a week in the summer

नई दिल्ली।  पूर्ण सेवा विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने घरेलू बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के उद्देश्य से आगामी गर्मी के मौसम में प्रति सप्ताह 144 नयी उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने आज बताया कि यह समर शिड्यूल के पहले चरण में प्रति सप्ताह 144 नयी उड़ानें शुरू की जायेंगी जिनमें पूर्वोत्तर तथा छोटे शहरों पर ज्यादा फोकस होगा।

भारत वैश्विक विकास का इंजन बन गया है : आईएमएफ

उसने बताया कि मुंबई से इम्फाल और जोरहाट, दिल्ली से जोरहाट और तिरुचिरापल्ली तथा इम्फाल और पुणे के बीच सीधी सेवा शुरू करने वाली वह पहली एयरलाइन है। इसके अलावा दिल्ली से आइजॉल, सिल्चर और जोरहाट, मुंबई से तिरुचिरापल्ली और पुणे से पटना तथा रायपुर के लिए नॉनस्टॉप उड़ानों की घोषणा करने वाली भी वह पहली कंपनी है।

भारत की आर्थिक वृद्धि दर दो साल में 7.5 प्रतिशत तक पहुंचने की संभावना: विश्व बैंक

इनके अलावा उसने मुंबई और बेंगलुरु से अमृतसर के लिए नॉनस्टॉप सीधी उड़ान की भी घोषणा की है। एयरलाइन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राज शिवकुमार ने बताया कि पूरे देश में हवाई यात्रा की माँग बढ़ रही है। यात्री कम से कम ठहराव के साथ सेवा चाहते हैं, भले वे किसी भी स्थान से अपनी यात्रा शुरू कर रहे हों। उन्होंने विश्वास जताया कि नयी उड़ानें शुरू करने से यात्री जेट एयरवेज को ज्यादा पसंद करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.