टेक महिंद्रा की जैक्सन विले जगुआर्स के साथ साझेदारी

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 04:21:06 PM
Tech Mahindra's   Partnership with Jackson Wiley Jaguars

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। टेक महिन्द्रा ने ग्राहकों को डिजिटल टेक्नोलॉजी विशेषज्ञता उपलब्ध कराने की तैयारी कर रही है। इसके लिए टेक महिन्द्रा का साथ दे रही है अमेरिकी फुटबाल टीम जैकसन विले जगुआर्स। साथ ही टेक महिन्द्रा जगुआर्स के साथ मिलकर विदेश में कई नए अवसरों को भी तलाशेगी। बता दें कि सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी टेक महिन्द्रा लिमिटेड ने अमेरिकी फुटबाल टीम जैकसन विले जगुआर्स के साथ साझीदारी करने की गुरूवार को घोषणा की।

एक स्कूली बच्चे ने एप्पल के सुरक्षित नेटवर्क को किया हैक, करना चाहता था कंपनी के साथ काम

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि जगुआर्स के टेक्नोलॉजी एवं एनालिटिक्स साझेदारी और डिजिटल रणनीति साझेदारी के तौर पर टेक महिन्द्रा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और एडवांस्ड एनालिटिक्स जैसी अगली पीढ़ी की डिजिटल टेक्नोलॉजी विशेषज्ञता उपलब्ध कराएगी जिससे ग्राहको को बेहतर अनुभव मिलेगा। कंपनी फ्रंट ऑफिस कार्यकुशलता भी तैयार करेगी। टेक महिन्द्रा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पी.गुरनानी ने कहा कि जगुआर्स के साथ बहुवर्षीय साझीदारी से अमेरिका में कई नए अवसरों का सृजन करने में मदद मिलेगी।

बाढ प्रभावित केरल में दूरसंचार सेवाएं निशुल्क, जियो सहित कई कंपनियां देगी 7 दिन के लिए मुफ्त सेवाएं

जगुआर्स के अध्यक्ष मार्कलैंपिग ने कहा कि उनकी कंपनी नवप्रवर्तन आधारित है। टेक महिन्द्रा के साथ इस रणनीतिक साझीदारी से विभिन्न किस्म की चुनौतियों से निपटने में डाटा चालित और प्रौद्योगिकी रूप से उन्नत ­दृष्टिकोण को बढ़ावा मिलेगा। जैकसन विले जगुआर्स एक पेशेवर फुटबॉल टीम है और नेशनल फुटबॉल लीग ( एनएफएल ) के 32 सदस्य क्लबों में से एक है। अमेरिकन फुटबॉल कॉन्फ्रेंस ( एएफसी ) के साउथ डिवीज़न में भी यह टीम शामिल है। - एजेंसी

महिंद्रा Marazzo का इंटीरियर देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, इतना शानदार है कैबिन और डैशबोर्ड

बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन गोल्ड की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जानिए फिल्म ने अब तक कितनी की कुल कमाई

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.