2000 के नोट का छुट्टा न मिलने पर मजदूर की आत्महत्या की कोशिश

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 08:33:53 AM
2000 के नोट का छुट्टा न मिलने पर मजदूर की आत्महत्या की कोशिश

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में एक मजदूर ने मंगलवार को 2000 रुपये के नोट का छुट्टा न मिल पाने के चलते आत्महत्या की कोशिश की। घटना कुरनूल जिले के नन्दिकोत्कुर की है। मुर्तजा वली ने 2000 रुपये के नोट का छुट्टा न मिलने के चलते अपने घर में जहर खा लिया। नोट का छुट्टा न मिल पाने से वह पिछले चार दिनों से आवश्यक सामाना नहीं खरीद पाया था।

परिवार के मुताबिक, मालिक ने मुर्तजा को 2000 रुपये दिए और वह इसे लेकर दुकान पर गया, लेकिन उसे छुट्टा नहीं मिल पाया। इससे अवसाद में आए मजदूर ने जहर खा लिया। मुर्तजा की पत्नी और दो बच्चे उन्हें शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। इसके बाद उन्हें कुरनूल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

नोटबंदी से जुड़ा यह शहर का दूसरा मामला है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पैसे निकालने का इंतजार कर रहे 62 वर्षीय सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। वह दो घंटे से नकदी लेने के इंतजार में था।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.