लूटे गये 23 लाख पांच हजार बरामद, छह गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 06:34:09 PM
23 lakhs of five thousand recovered, six arrested

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नहर पटरी पर एक पेट्रॉल पंप कर्मचारी से लूटी गई 33 लाख रुपये में से 23 लाख पांच हजार रुपये पुलिस ने बरामद कर लिया है तथा इस संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Rawat Public School

गौरतलब है कि गत 10 जून को बाइक सवार चार बदमाशों ने आंखो मे मिर्ची पाउडर डालकर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से 33 लाख रुपये लूट लिये थे। 

इसी घटना की जांच के सिलसिले में पुलिस की कई टीमे बदमाशो की तलाश मे जुटी हुई थीं। इसबीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर हरिद्वार के रोशनबाद क्षेत्र से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 23 लाख 5 हजार रुपये बरामद किए है। 

जबकि घटना में प्रयुक्त बाइक और तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। सभी आरोपी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के रहने वाले है जोकि अन्य घटनाओं को भी अंजाम दे चुके है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इस गिरोह के अन्य साथियों के तलाश कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.