भारत-पाक सीमा से पांच करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 03:36:10 PM
5 crore worth of heroin seized from Indo-Pak border

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान सीमा के पास निषिद्ध वस्तु की सबसे बड़ी जब्ती में से एक में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के गुरदासपुर जिले से 55 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। जब्त किए गए माल की कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी।

आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में कार्यरत मुंशी की हत्या

बीएसएफ के गश्ती दल ने सीमा चैकी रोज के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं। सूत्रों ने बताया कि बीएसएफ ने घुसपैठियों को समर्पण करने को कहा जिसके जवाब में उन्होंने गोलियां चलाई। 

उन्होंने बताया कि कुछ देर की गोलीबारी के बाद घुसपैठिए फरार हो गए। उन्होंने बताया अभियान में शामिल सैनिकों ने बताया कि तीन घुसपैठिये थे जिनके पास कुछ सामान और प्लास्टिक का एक पाइप था। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में एक घुसपैठिया घायल हो गया लेकिन उसके साथी उसे अपने साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार ले गए। 

दंबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, शुरुआती तलाशी में मादक पदार्थ के 55 पैकेट, प्लास्टिक का एक पाइप और दो पिस्तौल बरामद हुई। उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में मादक पदार्थ की कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.