किसनगढ़ में मार्बल की थप्पियां गिरने से एक व्यापारी की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 04:36:21 PM
A businessman died, two injured in clutter of marble clashes in Kisangarh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। किसनगढ़ के मार्बल एरिया पांचवे चरण में स्थित राधे मार्बल में गुरुवार को मार्बल लोड़ कराने आया ट्रक पीछे लेते वक्त थप्पियों से टकरा गया। इससे पास में बैठे मार्बल व्यापारियों के पर थप्प्यिां जा गिरी। जिससे एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यापारी घायल हो गए। घायलों को मार्बल सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। 


आपको बता दें कि गांधीनगर थाना पुलिस ने मार्बल व्यापारी के शव को यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद परिजनों के आने पर पुलिस ने शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस के अनुसार किसनगढ़ के मार्बल एरिया के पांचवे चरण में राजकुमार अग्रवाल की राधे मार्बल है। जहां दोपहर को वे अपने गोदाम पर बैठे थे। गोदाम पर जयपुर निवासी अनुल मुंशी मार्बल को फरीदने आए हुए थे। इस दौरान वे राजकुमार से बातचीत कर रहे थे। उनके पास एक और अन्य व्यापारी नवनीत भी बैठा था। तीनों व्यापारी उस समय बातचीत कर रहे थे। 

इसके बाद गोदाम में मार्बल लोड कराने आया ट्रक के चालक ने ट्रक को पीछे ले रहा था। तभी अचानक ट्रक पास में रखी थप्पियों से जा टकराया। टक्कर से थप्पियां पास में बैठकर बाते कर रहे तीनों व्यापारियों पर आकर गिरी। इससे जयपु​र निवासी अनुज मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजकुमार अग्रवाल और नवनीत के घायल हो गए। 

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने तुरंत घायल दोनों व्यापारियों को मार्बल सिटी अस्पताल में भर्ती कराया। हालां​कि अस्पताल में प्रा​थमिक उपचार के बाद दोनों व्यापारियों को छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मृतक अनुज को शव को कब्जे में लेकर राजकीय यज्ञारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने अनुज का शव परिजनों को सौप दिया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.