अमरिंदर ने कहा- आतंक वित्तपोषण पर नोटबंदी से कोई फर्क नहीं पड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:23:08 PM
अमरिंदर ने कहा- आतंक वित्तपोषण पर नोटबंदी से कोई फर्क नहीं पड़ा

चंडीगढ़। आतंक वित्तपोषण पर नोटबंदी के हुए असर के बारे में सवाल करते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि कश्मीर में मारे गए आतंकवादी के पास से 2000 रूपए का नया नोट मिलने की घटना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कदम के झूठ को उजागर कर दिया है।

कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की नोटबंदी कदम के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन आयोजित किया। उन्होंने एक बयान में कहा कि सोमवार को बांदीपुरा में मारे गए आतंकी के शव के पास से 2000 रूपए का नया नोट मिलने से नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का झूठ उजागर हो गया है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा, अगर सीमा पार से आतंकवादी नये नोटों के साथ घुसता है जबकि भारत में लोगों को यह मिलना कठिन है तब किस तरह नोटबंदी से आतंकी वित्तपोषण रूका।

बहरहाल, अमरिंदर के निर्देश पर सभी जिलों से अपने अपने जिला अध्यक्षों की अगुवाई में पंजाब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी पर राज्य में विरोध प्रदर्शन किया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.