विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने की घटना राजनीति से प्रेरित : सचिन पायलट

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 11:14:37 AM
Breaks the statue of Vidyasagar The event of being inspired by politics

कोलकाता। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तोड़े जाने की बुधवार को निंदा की और कहा कि यह चुनाव से पूर्व राजनीति से प्रेरित कदम है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के बीच मंगलवार को हुई झड़प के दौरान विद्यासागर के नाम पर स्थापित एक कॉलेज में उनकी आवक्ष प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया था।

योगी ने राम मंदिर, तीन तलाक के नाम पर पटना के लोगों से रविशंकर के लिये मांगा समर्थन

यह हिंसा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान शुरू हुई थी। पायलट ने बुधवार को यहां एक रैली में कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा को तोड़ना राजनीति से प्रेरित कदम है। हम ऐसी घटना की निंदा करते हैं। उन्होंने भरोसा व्यक्त किया कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला संप्रग अगली सरकार बनाएगा।

पीएम मोदी बोले, चुनावी हार का ठीकरा फोड़ने के लिए कांग्रेस ने दो बल्लेबाज खड़े किए हैं

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार जा रही है। वे हार जाएंगे क्योंकि लोग उनके कुशासन से आजिज आ चुके हैं। उन्होंने 2014 के चुनावों के दौरान किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया। वे इस चुनाव में हार जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.