डेढ़ घंटे में जयपुर शहर में बाइक सवारो ने चार महिलाओं के गले किए सूने...पढ़ें ये 4 वारदातें

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 12:26:19 PM
chain snatcher looted four women in one hour jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के तीन थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे में चार महिलाओं के गले सूने कर दिए। वारदात के बाद तीन महिलाओं ने थाने में मुकदमें दर्ज कराएं है। पुलिस ने पीडित महिलाओं की शिकायत के आधार पर रिपेार्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब हैं कि मंगलवार को सेठी कॉलोनी स्थित बालसुधार गृह से 15 बालअपचारी फरार हुए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि शहर में हुइ इन चेन स्नेचिंग की वारदात को इन्हीं बालअपचारियों ने अंजाम दिया होगा। पूर्व में भी फरार हुए इन बालअपचारियों ने वाहनचोरी की वारदातों को अगले दिन से अंजाम देना शुरू कर दिया था। ये सभी वारदातें बुधवार के दिन हुईं।

पहली घटना
चेन स्नेचिंग की पहली घटना सुबह करीब 8:30 बजे नेहरू गार्डन से मॉनिंग वॉक कर लौट रही सुप्यार देवी (56) निवासी प्रगती पथ बजाज नगर के साथ हुई। पीडिता के पति सुगन लाल ने बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करया है। सुगन लाल ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी घर लौटते समय अपनी परिचित महिला मित्रों के पास खड़ी थी। तभी बाइक सवार दो युवक आए और आगे से बाइक घुमा कर वापस लौटे तो गले पर झपट्टामार चैन तोड ली। चैन टूटटे ही सुप्यार ने चैन पकड़ ली,जिससे आधी चेन पीडिता के पास रह गई और आधी बदमाश लेकर फरार हो गए। 

दूसरी घटना
सांगानेर थाना इलाके में चेन स्नेचिंग की दूसरी घटना सुबह 9:30 बजे घर से दुकान पर जा रही एक युवती के गले पर बाइक सवार युवक झपट्टा मार कर चैन तोड ले गए। पुलिस ने बताया कि पीडिता ने घटना की रिपोर्ट शाम तक दर्ज नहीं कराई। जानकारी के अनुसार घटना मोरानी मोर्टस के पीछे नागरिक नगर निवासी अनीता मीणा के साथ हुई। पुलिस कंट्रोल की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

तीसरी घटना
पुलिस ने बताया कि तीसरी घटना सुबह करीब 9:45 बजे सैक्ट-11 में हुई। थाने में सैक्टर-10 निवासी मलूकी देवी (45) ने मामला दर्ज कराया है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि सुबह बच्चे को स्कूल छोडने के लिए घर से निकली थी। जहां से पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने गले पर झपट्टा मार कर चेन तोड ले गए।

चौथी घटना
सैक्टर-11 के बाद बदमाशों ने प्रताप नगर के सैक्टर 16 में वारदात को अंजाम दिया। जहां स्थानीय निवासी महिला सरिता कुमावत (25) के गले पर झपट्टा मार कर बदमाश चेन तोड ले गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। 

डढ़े घंटे में कई बार हुई नाकाबंदी सब फेल
शहर में सुबह से शुरू हुआ चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने का सिलसिला पीडित की शिकायतों के आधार पर कंट्रोल की सूचना पर शहर में कई बार नाकाबंदी कराई गई,लेकिन सब बेअसर दिखी। किसी भी वरदात के बाद आगर पुलिस संभल जाती तो चेन स्नेचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सकता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.