कपड़ों की फैक्ट्री में आग, लाखों का माल जला, कार भी खाक

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 02:25:53 PM
Fire in the factory of clothing, burn millions of goods, car too

नोएडा। शहर में कपड़ों की एक फैक्ट्री में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई जिससे लाखों रुपये का माल और एक कार जल कर खाक हो गई। आठ दमकल वाहनों की मदद से करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार भसह ने बताया कि थाना फेस 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 के डी ब्लॉक में कपड़ों की एक कंपनी में आज सुबह करीब 8 बजे शॉर्ट सॢकट की वजह से आग लग गई। आग की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 8 गाडिय़ां पहुंचीं। 

Rawat Public School

सीएफओ ने बताया कि करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि आग से लाखों रूपये का माल जलकर खाक हो गया। आग इमारत की तीसरी मंजिल तक फैल गई थी। आग से एक कार भी जल कर नष्ट हो गई। 

कंपनी में आग लगने की वजह से आसपास की फैक्ट्रियों में काम करने वाले लोगों में हडक़ंप मच गयी। इस बीच, नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 145 के पास आज सुबह एक कार में आग लग गई । मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.