एटीएम तोड़कर डकैती करने की योजना बनाते हथियारबंद पांच जने गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 30 Nov 2019 09:45:18 AM
Five armed men planning to commit robbery by breaking ATM arrested

आरोपियों की थी पूरी तैयारी, कार में बैठकर कर रहे थे डकैती की प्लानिंग


loading...

बस्सी .  कानोता थाना पुलिस ने शुक्रवार को एटीएम तोड़कर डकैती करने की योजना बनाते 5 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक कार सहित कई हथियार बरामद किए हैं।
पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व डॉ. राहुल जैन ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कानोता बांध के पास स्थित जेडीए आवासीय योजना सुमेल स्थित हनुमान मंदिर के सामने पांच संदिग्ध लोग हथियारों से लैस होकर कार में बैठकर केशव विद्यापीठ जामडोली स्थित बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर उच्च अधिकारियों के निर्देशन में बस्सी एसीपी मनस्वी चौधरी और कानोता थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ के नेतृत्व में टीम गठित की गई। सूचना के अनुसार कानोता पुलिस बांध के पास हनुमान मंदिर के सामने पहुंची जहां से पांच लोगों को मय हथियारों से लैस गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो लोहे के नकब, तीन लोहे के सरिए, एक स्टील का पाइप, एक लोहे का अथोड़ा और एक कार बरामद कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये हैं गिरफ्तार आरोपी
पुलिस ने बताया कि डकैती की योजना बनाने वाले आरोपी गौतम सिंह (21) पुत्र हरबीर सिंह निवासी भरतपुर, हाल निवासी झालाना, नरेन्द्र सिंह (19) पुत्र ज्ञान सिंह गुर्जर निवासी गंगापुर सिटी हाल निवासी शिव कॉलोनी झालाना, अजय सिंह (20) पुत्र राजेंद्र सिंह राजपूत निवासी रूपाडी कला कोटखावदा, हाल निवासी शिव कॉलोनी झालाना, शक्ति सिंह (21) पुत्र महेंद्र सिंह राजपूत निवासी मध्यप्रदेश हाल निवासी झालाना और जय सोनी (19) पुत्र सुगनामल सोनी निवासी मॉडल टाउन जगतपुरा मालवीय नगर शामिल है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि आरोपियों से क्षेत्र में हुई अन्य वारदातों के खुलने का अंदेशा है।

जिले में कई एटीएम लूट हो चुकी हैं
जयपुर जिले में एटीएम लूट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले दिनों जयपुर ग्रामीण पुलिस ने एटीएम लूट की कई वारदातों का खुलासा भी किया है।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.