नोएडा और गाजियाबाद मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2019 09:40:05 AM
Four Badmash arrested in Noida and Ghaziabad encounter

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) और गाजियाबाद में हुई पुलिस मुठभेड़ में बाइक सवार एक इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन बदमाश घायल हुए हैं।


पुलिस प्रवक़्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद जिले के भोजपुर क्षेत्र में शनिवार तडक़े हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश परवेश उर्फ भूरा उर्फ चुगल घायल हो गया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस मिला है। इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर-58 में हुई पुलिस मुठभेड़ में राकेश जाट और मोहन घायल हो गये। उनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं। इन बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी।

इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-39 में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो लुटेरो राजू उर्फ राज ठाकुर और पवन को गिरफ्तार कर दिया। इस दौरान कपिल गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों के पास एक तमंचा और पिस्टल और कारतूसों के अलावा लूटे गये एक लाख 37 हजार की नकदी बरामद की गई। पिछले दिनों नोएडा में नौ लाख की लूट में दो बदमाशा शामिल थे।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.