कन्नौज सडक़ दुर्घटना में बालक समेत दो की मृत्यु

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 11:48:12 AM
Kannauj road accident killed two including child

कन्नौज।  उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के गुरसाहायगंज कोतवाली क्षेत्र में तेज गति से आ रहे आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर-ट्राली बालक को रौंदते हुऐ करीब पंद्रह फीट नीचे गहरे गड्डे में पलट गई, जिसमें एक वृद्ध और बच्चे की मृत्यु हो गई। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सोमवार को गुरसाहायगंज कोतवाली के तहत गुरसाहायगंज-फरूखाबाद मार्ग पर शाम करीब सवा तीन बजे श्रंगीरामपुर घाट से शव दफन कर ट्रैक्टर-ट्राली तेज गति से आ रहा था। इस दौरान टेम्पो से उतरकर सौरिख के ग्राम ककलाई निवासी विजय भसह का छह वर्षीय पुत्र शिवाकान्त अपनी दादी राजबती के साथ सडक़ पार करने लगा तभी ट्रैक्टर रौंदते हुये करीब पंद्रह फीट गहरे गड्डे में जाकर पलट गया।

हादसे में ट्रैक्टर पर सवार सराय प्रयाग निवासी सुभाष चंद्र कटियार का पुत्र फरसतें लाल(60) ट्रैक्टर के नीचे दब गया और करीब आधा घंटा के बाद स्थानीय लोगों की भारी मशक्कत के बाद गंभीर हालत मे उसे बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के कारण रामाश्रम पर मृतक बालक शिवाकान्त के परिजनों ने सडक़ पर शव रखकर गुरसाहायगंज फरूखाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.