BJP की रथ यात्रा में वक्ताओं की सूची में कुमार सानू का नाम, गायक का इनकार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 11:20:11 AM
Kumar Sanu name in the list of speakers in rath yatra of BJP

कोलकाता। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई द्वारा इस महीने के आखिर में राज्य में रथ यात्रा निकाले जाने के दौरान वक्ताओं की सूची में मशहूर गायक कुमार सानू का नाम शामिल किए जाने पर सोमवार को विवाद पैदा हो गया।

अपना नाम शामिल किए जाने से आश्चर्यचकित गायक ने कहा कि वह अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य नहीं है और न ही उनका नाम रखने से पहले उनसे पूछा गया था। बीजेपी की प्रदेश इकाई ने रथ यात्रा के लिए वक्ताओं की सूची को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्त्व के पास भेजा, जिसके बाद सोमवार सुबह इसपर विवाद पैदा हो गया।

इस पर सानू ने ने कहा कि मैं अब भाजपा का सदस्य नहीं हूं। मैं कुछ साल पहले भाजपा से जुड़ा था....काफी समय से मैं पार्टी के संपर्क में नहीं हूं। बिना मुझसे पूछे वे लोग मेरे नाम को वक्ताओं की सूची में कैसे रख सकते हैं, मैं नहीं जानता। जब इस बारे में बीजेपी प्रदेश महासचिव सायंतन बसु से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गायक के नाम को इसलिए शामिल किया गया क्योंकि वह अब भी पार्टी के सदस्य हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.