प्रेमी से फोन पर नहीं कर रही थी प्रेमिका बात तो युवक ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 11:24:04 AM
minor girlfriend murder by boyfriend in Jabalpur

जबलपुर। मध्यप्रदेश में एक नाबालिग लडक़ी की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने सिर्फ इस वजह से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी क्योंकि वह उससे फोन पर बात नहीं कर रही थी। बस इसी से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। उधर मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने इसके बाद सक्रियता दिखाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी करवाई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जबलपुर जिले के एक गांव का बताया जा रहा है।

रिश्तेदारों ने नाबलिग लडक़ी को पहले किया अगवा और उसके बाद उसके साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के एक गांव में मोबाइल पर बात नहीं करने से नाराज 22 वर्षीय एक प्रेमी युवक ने अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका की कथित रूप से गला दबा कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन के साथ तिलगवां के निकट रहने वाली 16 वर्षीय लडक़ी का प्रेम संबंध था। युवक ने बात करने के लिए लडक़ी को एक मोबाइल फोन दिया था।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

जब इस बात की जानकारी लडक़ी के घरवालों को लगी तो उन्होंने उसका फोन लेकर उसे बंद कर दिया। फोन बंद होने के कारण लडक़ी की अपनी प्रेमिका से बात नहीं हो पा रही थी। इस बात से लडक़ा आक्रोशित हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी बुधवार की रात लडक़ी के घर पर आया और उसके परिजनों पर हमला कर दिया।

नोएडा में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या की

इस पर बचाव के लिए परिवार के सदस्य भागे तो उसने प्रेमिका को चाकू से हमला कर घायल कर दिया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस हमले में प्रेमिका की बहन घायल हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.