मथुरा में मुठभेड़ के बाद एक लाख का इनामी ओमवीर बावरिया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 09:21:33 AM
Om Prakash Omvir Baverya arrested after an encounter in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश ओमवीर बावरिया को गिरफ्तार कर लिया। उस पर विभिन्न वारदातों में संलिप्त होने के चलते एक लाख रुपए का इनाम बताया जा रहा है। 

एसपी (सिटी) अशोक कुमार मीणा के अनुसार वह उत्तर प्रदेश के अलावा हरियाणा, मध्य प्रदेश व राजस्थान में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। वह अपने गिरोह के साथ आसपास के राज्यों में लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था। उसने दो वर्ष पूर्व गोंडा कोतवाली क्षेत्र में एटीएम लूट के बाद गार्ड की कथित हत्या कर दी थी। 

उन्होंने बताया, ‘‘बीती रात जब गोविन्द नगर थाने की पुलिस टीम गश्त पर थी, तभी चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया। पीछा करने पर उसने फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर उसे दबोच लिया। उसके बाएं पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ 

मीणा ने बताया, ‘‘पकड़े गए बदमाश की पहचान मथुरा के ही एक लाख के इनामी ओमवीर बावरिया के रूप में हुई है, जो गिरोह बनाकर कई राज्यों में लूटपाट, राहजनी, छिनैती जैसे जघन्य अपराध करता रहा है। तलाशी में उसके पास से अवैध हथियार, कारतूस और बाइक बरामद की गई है। विधिक कार्यवाही के पश्चात उसे जेल भेज दिया गया है।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.