लव इन पार्टनर की हत्या करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2019 09:15:26 AM
Person arrested for killing love in partner

नई दिल्ली। दिल्ली में एक व्यक्ति को लिव इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पार्टनर का अवैध संबंध होने के शक में यह हत्या की गई है। 


पुलिस ने बताया कि राम दास (42) को यहाँ कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया जब वह अपराध को अंजाम देने के बाद नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ भागने की कोशिश में था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि दास शादी शुदा था लेकिन पायल के साथ लिव इन रिलेशन में था और तीनों दास की पत्नी की सहमति से एक साथ रह रहे थे।

दास के अपनी पत्नी के नाम पर प्लॉट खरीदने को लेकर उससे लड़ाई के बाद पिछले कुछ हफ्तों से पायल अपनी बहन के साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि पायल दास से मिलने आई थी जब दोनों में बहस हो गई और उसने डंडे से उसका गला दबा कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। 

उन्होंने बताया कि बाद में वह शव को बाथरूम में खींच लाया और दरवाजा बंद कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.