दम्पति ने थाने में खुद को लगाई आग, निरीक्षक और दो दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 11:14:03 AM
The couple set themselves on fire at the police station, filed a case against the inspector and two inspectors

मथुरा। मथुरा के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों द्वारा परेशान किए जाने के मामले में कथित रूप से कानूनी कार्रवाई न किए जाने से दुखी एक दम्पति ने थाने में ही मिट्टी का तेलकर छिडक़कर स्वयं को आग लगा ली। इस मामले में थाने के प्रभारी निरीक्षक और दो दरोगा को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


loading...

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाने में स्वयं को आग लगाने वाले दम्पति की हालत गंभीर है। दम्पति की शिकायत पर रिपोर्ट नहीं लिखने के मामले में निरीक्षक अनूप सरोज, दरोगा दीपक नागर और सुनील कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सुरीरकलां निवासी जोगेंद्र और उसकी पत्नी चंद्रवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर है।

सुरीरकलां के कुछ युवक दम्पति की जमीन कब्जाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें परेशान कर रहे थे। जोगेंद्र ने कई बार कोतवाली सुरीर में इस बारे में शिकायत की लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कथित रूप से कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जिम्मेदारी महावन क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी जगवीर सिंह को दी गई है जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.