मलेशिया में दो भारतीयों की हत्या, परिजन परेशान

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 10:48:16 AM
Two Indians killed in Malaysia family worried

कैथल। मलेशिया में दो भारतीय श्रमिकों की हत्या के पांच दिन बाद भी परिजनों को आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं मिल रही है। हरियाणा के कैथल जिले के तारागढ़ निवासी विकास के परिजनों के अनुसार उन्हें मलेशिया में कुछ स्रोतों से उसकी हत्या की जानकारी मिली है पर आधिकारिक रूप से उन्हें कुछ नहीं पता। परिजनों ने बताया कि उन्होंने नई दिल्ली स्थित मलेशिया दूतावास से भी संपर्क किया है।

दूसरा युवक गुरमीत पंजाब से बताया जाता है लेकिन उसके बारे में कोई और विवरण उपलब्ध नहीं है। विकास के परिजनों ने बताया कि वह 11 महीने पहले मलेशिया गया था। जानकारी के अनुसार विकास और गुरमीत मलेशिया में एक फैक्ट्री में काम करते थे। गत दो दिसंबर की रात फैक्ट्री के गेट पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला किया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

विकास के परिजनों को अगले दिन बताया गया कि वह घायल है। परिजनों ने विकास से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो सफल नहीं हो पाए। बाद में किसी और से उन्हें विकास के मारे जाने की सूचना मिली। उन्हें मिली जानकारी के अनुसार मलेशिया के एक अखबार में भी दो युवकों की हत्या के बारे में समाचार छपा है। इन लोगों ने सांसद दुष्यंत चौटाला से मिलकर भी मदद की गुहार लगाई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.