पत्नी के बेरूखी से आहत युवक ने फांसी लगायी

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 01:17:35 PM
Wife stunned by ruthlessness, hanged

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के अजनर क्षेत्र में पत्नी की बेबफाई से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उप अधीक्षक वंश नारायण यादव ने सोमवार को बताया कि अजनर गांव का निवासी मंगल विश्वकर्मा (24) की शादी मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के नारायणपुर में दो साल पहले रचना से हुई थी।

पति के कोई काम काज न करने की बात कहकर रचना ने ससुराल आने से इंकार कर दिया था और वह गांव में ही अपने माता पिता के पास रह रही
थी। 

उधर मंगल सिंह कमाने के लिए दिल्ली चला गया था जहाँ से वह काफी समय के उपरांत पांच दिन पहले ही वापस लौटा था। बताया गया है कि मंगल ने अपनी पत्नी को फोन कर अपने लौटने की जानकारी दी तथा उससे घर आने को कहा लेकिन रचना ने इनकार कर दिया।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पत्नी की इस बेरुखी ने मंगल को खासा आहत कर दिया था। इस बीच रविवार रात जब परिवार के अन्य सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे तभी उसने अपने कमरे में पंखे के कुंडे से फांसी लगा आत्महत्या कर ली।  एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.