मेघालय में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 11 हिन्दू बंगलादेशी हिरासत में

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 09:09:15 AM
11 Hindus trying to infiltrate in Meghalaya

शिलांग। मेघालय के दक्षिण गारो पर्वतीय जिले में भारत-बंगलादेश सीमा के नजदीक एक गांव में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बुधवार को 11 हिन्दू बंगलादेशी नागरिकों को हिरासत में ले लिया। 

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ जवानों ने बाघमारा से तूरा की ओर राष्ट्रीय राजमार्ग-62 पर वाहनों की जांच के दौरान इन 11 हिन्दू बंगलादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया। 

हिरासत में लिए गए बंगलादेशी नागरिकों की पहचान निर्मल सरकार (34), प्रणय डे (23), सपन बर्मन (33), कबी रंजन डे (25), नुपूर तालुकदार (22), सूमा सरकार (25) और काना राय (20) हैं। इसके अलावा इनकी मदद करने वाले एक पश्चिम बंगाल के एक भारतीय नागरिक मनमोहन मजूमदार (48) को भी हिरासत में लिया गया है। 

हिरासत में लिए गए लोगों में दो से पांच वर्ष के चार बच्चे भी शामिल हैं। इनके पास से आठ हजार भारतीय रुपये और 47 हजार बंगलादेशी टका बरामद किए गए हैं। यह बंगलादेशी नागरिक भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.