आठ साल की बच्ची को नाबालिग किशोर ने बनाया अपनी गंदी हवस का शिकार

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 05:25:04 PM
14-year-old boy raped with minor girl in Muzaffarnagar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के किशोर ने महज आठ साल की बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। मामला जिले के सिखेडा पुलिस थाना इलाके का है। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के पिता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भी इसे घिनौना अपराध मानते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।


महिला से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे माओवादी को लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि आरोपी किशोर अभी फरार है पुलिस जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के असदनगर गांव में 14 वर्षीय किशोर ने गन्ने के खेत में आठ वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घटना शुक्रवार शाम सिखेडा पुलिस थाना इलाके में हुई।

छात्रा का अपहरण कर दो भाईयों ने उसे बनाया था अपनी हवस शिकार और अब

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वह अभी फरार है। पीडि़ता के पिता की ओर से दायर याचिका के अनुसार बच्ची दो अन्य बच्चों के साथ खेत गई थी, जहां से आरोपी उसे जबरन निकटवर्ती खेत ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया।

बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि दोनों बच्चों ने परिवार को घटना के बारे में बताया और वह तुरंत बच्ची को अस्तपाल ले गए। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस फरार किशोर की तलाश में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.