बालक से दुष्कर्म का मामला दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 01:59:14 PM
A case of rape was registered by the child

श्रीगंगानगर।  राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बालक के साथ सरकारी स्कूल में युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। 

क्षेत्र में चक 34-एसटीजी में गांव के एक शख्स ने कल देर रात रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि हुए शाम को उसका पुत्र गली में अन्य बच्चों के साथ खेलने जा रहा था। इसी दौरान गांव का एक युवक विनोद मेघवाल उसके पुत्र को बहला-फुसलाकर बंद पड़े सरकारी स्कूल में ले गया। स्कूल के एक कमरे में ले जाकर वह उसके बच्चे के साथ दुष्कर्म करने लगा, इसी दौरान उसकी चीखें सुनकर आसपास के ग्रामीण भागकर स्कूल में आए और उन्होंने विनोद के चंगुल से बच्चे को छुड़वाया। 

उसने बताया कि इस बीच विनोद वहां से भाग निकला। पुलिस ने बताया कि विनोद के खिलाफ धारा 377 और पोक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आज पीड़ित  बालक का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। विनोद को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.