रायबरेली में किशोरी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 12:33:14 PM
Arrested for killing teenager in Rae Bareli

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के भदोखर क्षेत्र में किशोरी की गला घोटकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि भदोखर क्षेत्र में सैदनपुर गांव की 16 वर्षीय किशोरी शौच के लिए घर से गई थी। काफी देर तक नहीं आने पर परिजन जब खोजबीन के लिए निकले तो झाड़यिों में उसका शव पड़ा मिला। कपड़ों की स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि हत्यारोपी ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर हत्या की है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा बारीकी से छानबीन की तो हत्यारे का सुराग लग गया और उसे घटना के चंद घंटे के बाद ही सैदनपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार हत्यारे का नाम मनोज कुम्हार है। पकड़े गए हत्यारोपी ने बताया कि शौच के लिए आई किशोरी के साथ वह दुराचार करना चाहता था लेकिन उसके शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर के कारण उसने उसी के स्टॉल से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव झाडिय़ों में छिपा दिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.