कर्नाटक के कांग्रेस विधायक मुनिरत्ना के घर के बाहर विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 02:50:11 PM
Blast in Karnataka Congress MLA Munirathna house outside death of person

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के व्यस्त व्यालीकवल एक्सटेंशन स्थित कांग्रेस विधायक मुनिरत्ना के आवास के सामने रविवार को हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक वेंकटेश (50) मुनीरत्न के कार्यालय में काम करते थे तथा विस्फोट के दौरान वह सड़क पर टहल रहे थे। 

कार खाई में गिरी, एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत एक घायल

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस आयुक्त सुनील कुमार ने बताया कि घटना सुबह 09:45 बजे हुई तथा घटना के कारणों तथा अन्य ब्योरे का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। मुनिरत्ना ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वेंकटेश एक अच्छे व्यक्ति और मृदुभाषी थे। उन्होंने कहा,''हम पुलिस जांच का इंतजार कर रहे हैं। अफवाह फैलाने से बेहतर पुलिस जांच का इंतजार करना है।

बिहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच श्वान दस्ते और बम निरोधक दस्ते ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। विस्फोट की आवाज 200 मीटर की दूरी तक सुनी गई तथा लोगों ने मौके पर पहुंचकर वेंकटेश की मदद भी करनी चाही लेकिन तब तक सड़क पर पड़े वेंकटेश ने दम तोड़ दिया था। -एजेंसी

उन्नाव में बस पलटने से पांच पर्यटकों की मौत, 24 घायल

कौशांबी में सडक़ हादसे में बालक की मृत्यु



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.