कोचिंग के बहाने 10वीं की छात्रा के साथ ये करता रहा निजी शिक्षक, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 02:46:18 PM
Coaching Institute teacher rape with-a-tenth-class-student in bareli

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश में गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक एक निजी इंस्टीट्यूट चलाने वाले निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने ही 10वीं कक्षा की छात्रा को ही अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं जहां बच्ची कोचिंग पढऩे आती थी वहीं पर आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ कई महिनों तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान आरोपी ने बच्ची को मामले के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी जिसके डर से बच्ची ने अपने साथ हो रही आप-बीती के बारे में किसी को नहीं बताया।

ऐतिहासिक टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ धवन ने जड़ा तूफानी शतक

मामले की जानकारी तब चली जब बच्ची 7 माह की गर्भवती हो गई। इस दौरान पीडि़ता की तबीयत खराब हुई। परिजनों ने जब उसे इलाज के लिए लेकर गए तो उन्हे मामले का पता चला। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद परिजन सदमे में आ गए। इसके बाद परिजन पीडि़ता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। उधर मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अफगानिस्तान की टीम को अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच के लिए दी ये बधाई

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार मामला 2017 का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक सक्सेना प्रेमनगर के गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट भी चलाता है। इस इंस्टीट्यूट में एक 15 साल की बच्ची ने इंग्लिश के लिए एडमिशन लिया था। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि नवंबर 2017 में दीपक ने एक शाम उसे काम पूरा करने के बहाने से वहीं रोक लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पहले वनडे मैच में मॉर्गन और रुट ने दिलाई इंग्लैंड को जीत

दीपक ने बच्ची को धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी ओर को बताया तो वह उसके मां-बाप और उसे भी जान से मार देगा। दीपक की धमकी सुनकर बच्ची सहम गई और मामले के बारे में किसी को भी नहीं बताया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि ऐसा कई बार होता रहा। इसके बाद एक दिन जब बच्ची की तबीयत खराब हुई तो परिजनों को पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। उधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उधर आरोपी शिक्षक ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.