अलीराजपुर में हेड कांस्टेबल की सर कुचलकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 05:13:45 PM
head-constable-brutally-murdered-in-alirajpur at Madhya Pradesh

अलीराजपुर। मध्यप्रदेश में लोगों की रक्षा के लिए हर समय तैयार रहने वाले पुलिसकर्मी भी लगता है अब सुरक्षित नहीं है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में। यहां कुछ बदमाशों ने एक हेड कांस्टेबल की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार अलीराजपुर जिले में हेड कांस्टेबल की बदमाशों ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी।

देवर के प्यार में अंधी महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, जोबट रोड पर डेकाकुंड हवेली फलिया के पास बुधवार देर शाम दो बाइक पर आए पांच बदमाश एक ट्रैक्टर चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। इसी दौरान बोरी थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल अरविंद सेन मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर चालक को बचाने लगे, तो लुटेरों ने उन्हें भी घेर लिया।

जल्द पैसा कमाने के लालच में एक नाबालिग बन बैठा हत्यारा

सभी बदमाशों ने हेड कांस्टेबल पर लाठी और पत्थरों से हमला शुरू कर दिया जिससे कांस्टेबल की मौत हो गई। आरोपी यही नहीं रुके और हेड कांस्टेबल के सर को पत्थरों से कुचल दिया।

जल्द पैसा कमाने के लालच में एक नाबालिग बन बैठा हत्यारा

इस दौरान मौके से छूटकर भागे ट्रैक्टर चालक ने बोरी थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सडक़ किनाने झाडिय़ों में अरविंद का खून से सना शव मिला। पुलिसकर्मी की हत्या के बाद आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की है जो उनकी तलाश कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.