इलाज के नाम पर ढ़ोंगी बाबा ने महिला के साथ की अश्लील हरकत

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 10:24:15 AM
In the name of treatment, Dhongi Baba has do a obscene acts with the woman

अजमेर। लगता है आजकल प्रदेश सहित पूरे देश में ढोंगी बाबाओं का जमावड़ा सा लग गया है। ये बाबा ना सिर्फ अपनी हरकतों से अपना और धर्म का नाम खराब कर रहे है बल्कि इनकी वजह से लोगों का अन्य बाबाओं से विश्वास उठता जा रहा है।

महिला ने कहा 10 लाख रुपए दो नहीं तो...

क्योंकि अभी देश सहित प्रदेश में ढोंगी बाबाओं द्वारा महिलाओं के साथ रेप और उनके साथ अश्लील हरकतें करने के मामलों में बढ़ोतरी हुई है।

सोशल मीडिया पर धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोप में एक गिरफ्तार

एक तरफ जहां आसाराम बाबू रेप के मामले में जेल की हवा खा रहे है वहीं दूसरी और राम रहिम भी रेप केस में जेल में बंद है। अब कुछ ऐसा ही हुआ है राजस्थान के अजमेर जिले में। यहां एक ढ़ोंगी बाबा ने महिला के साथ अश्लील हरकत की है। इस संबंध में महिला ने पुष्कर थाने में मामला दर्ज कराया है।

100 रुपया देने से मना करने पर बुजुर्ग महिला को उतरा मौत के घाट

महिला का आरोप है कि झाडफ़ूंक के नाम पर इलाज करने वाले एक ढोंगी बाबा द्वारा उसके साथ अश्लील हरकत करने पर की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुष्कर की रहने वाली महिला ने अजमेर के नाका मदार गुलाबबाड़ी निवासी ढोंगी बाबा ताराचंद महावर से इलाज के नाम पर संपर्क साधने पर उसने महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। पीडि़ता ने इसकी शिकायत अपने परिवार वालों से की और बाद में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.