रिश्वत लेते दारोगा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 04:13:57 PM
inspector Arresting for bribe

धनबाद। झारखंड में धनबाद जिले के धनसार थाना के दारोगा को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम आज पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुये रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के धनसार थाना के रेलवे कॉलोनी निवासी अमरनाथ सिंह के पुत्र का 12 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये बच्चे को मुक्त कराकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इस मामले के अनुसंधानकर्ता और धनसार थाना के दारोगा लक्ष्मणवान सिंह गवाहों का बयान दैनिक पुस्तिका में अंकित करने के एवज में अमरनाथ सिंह से रिश्वत की मांग कर रहे थे। इस सिलसिले में अमरनाथ सिंह ने ब्यूरो के धनबाद कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले के सत्यापन के बाद ब्यूरो की एक विशेष टीम का गठन किया गया।

सूत्रों ने बताया कि लक्ष्मणवान सिंह धनसार थाना के बाहर परिवादी अमरनाथ भसह से बतौर रिश्वत पांच हजार रूपये ले रहा था तभी ब्यूरो की टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.