वाराणसीः डकैतों ने हथियारों के बल पर ज्वैलर्स से लूटे 10 करोड़ के गहने

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 10:42:23 AM
Jewelers robbing 10 crores of weapons in Varanasi on strength of arms

वाराणसी। लूट और डकैती के बारे में तो आपने खूब सुना भी होगा और अखबारों में पढ़ा भी होगा, लेकिन वाराणसी के इतिहास में बड़ी डकैती की घटना सामने आई है।

वाराणसी शहर के चौक थाने के ठठेरी बाजार में स्थित एक ज्वैलर्स से शनिवार शाम बदमाशों ने लगभग 10 करोड़ रुपए कीमत का सोना, चांदी और हीरा लूट लिया।

हालांकि अभी लूट की कुल कीमत का आंकलन किया जा रहा है। लूट के बाद भागते समय बदमाशों ने शोरूम के दो कर्मचारियों के मोबाइल फोन भी छीन लिए। 

पुलिस के मुताबिक ज्वैलर्स की दुकान पर दो युवक आए और लॉकेट दिखाने की मांग की। दोनों को दुकान का कर्मचारी लॉकेट दिखा रहा था जबकि अकाउंटेंट अपना काम कर रहा था और दुकान मालिक बैठा हुआ था।

इसी दौरान एक-एक कर चार और युवक दुकान में घुसे। उनमें से एक ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था जबकि बाकी सभी का मुंह खुला हुआ था। सभी बदमाशों ने दुकान में मौजूद मालिक और दो अन्य कर्मचारियों को हथियारों के बल पर डराया और दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया।

हथियारों के बल पर बदमाशों ने दुकान के शोकेस, तिजोरी और अलमारी में रखा सारा कीमती सामान  बैग में भरा और फरार हो गए। लूट की खबर मिलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि अभी इस बात का अंदाजा नहीं लगाया गया कि लूट में कितना नुकसान हुआ है। लेकिन शुरुआती आंकलन के मुताबिक चार किलोग्राम से अधिक सोना, हीरा-पन्ना समेत दूसरे कीमती रत्न लूटे गए है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.