बांदा में मासूम की हत्या के आरोपी चार को उम्रकैद

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 01:23:28 PM
Life imprisonment for killing four people in Banda

बाँदा। उत्तर प्रदेश में बांदा की एक अदालत ने मासूम की हत्या के आरोप में एक परिवार के चार सदस्यों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। अभियोजन पक्ष के अनुसार जिले के बबेरू थाना के थरथुवा गांव में 24 अप्रैल 2010 को बीरेन्द्र सिंह के ढाई वर्ष के पुत्र किशन का उस समय बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया था जब वह तालाब में नहा कर अपनी मां के साथ घर लौट रहा था। 

गांव के प्रकाश वीर की पुत्री संध्या किशन को फुसलाकर ले गई जहां उसने पिता और चाचा गुलाब भसह, भाई मुकुट भसह के साथ धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी और शव घर में बने कुएं में फेंक कर कुँए को सीमेंट, कंक्रीट की स्लेप डलवाकर कर ढक दिया था।

बबेरू थाना में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने विवेचना शुरू की थी। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए संध्या को गिरफ्तार किया जिसकी निशान देही पर घटना के 23 दिन बाद पुलिस ने कुयें की स्लेप तुड़वाकर शव बरामद किया गया था।

द्वितीय अपर जिला सत्र न्यायाधीश रामकरण की अदालत ने सोमवार को अपने फैसले में सभी अभियुक्तों प्रकाश वीर, उसके भाई गुलाब सिंह, पुत्र मुकुट सिंह और पुत्री संध्या सिंह पर दोष सिद्ध हो जाने पर सभी को आजीवन कारावास और विभिन्न धाराओं में कुल आठ-आठ हजार रुपये की सजा सुनाई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.