अंतरजिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 09:18:28 AM
Nine members of Interstellar motorcycle thief gang arrested

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के हबीबपुर और मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने अंतरजिला मोटरसाइकिल चोर गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की गयी छह मोटरसाइकिल बरामद की है। वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि जिले में मोटरसाईकिल चोरी की वारदात में बढ़ोतरी को देखते हुये पुलिस उपाधीक्षक :नगर :राजवंश सिंह  के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया था।


 टीम ने कार्रवाई करते हुये मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य गोभवद कुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की। गोभवद की निशानदेही पर पुलिस ने हबीबपुर और मधुसूदनपुर थान क्षेत्र के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर गिरोह के आठ अन्य सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद कर ली।

 भारती ने बताया कि गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्यों की पहचान गोभवद कुमार, कारू तांती, रोहित तांती, मो. अब्दुल, मो. अनवर, मो. हसन इमाम, मो. अरशद, गुरुदेव मंडल और मो. शकील के रूप में की गयी है। पुलिस ने उनके पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किया है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.