अपनी 10 साल की बेटी पर फिसला पिता का मन और फिर...

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 12:33:35 PM
One person arrested for rape of daughter in western garo hills of Meghalaya

तुरा। मेघालय के पश्चिमी गारो हिल्स जिले में बाप-बेटी के रिश्तें को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी मासूम बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में बच्ची की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभरता से लिया और कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

फरार चल रहा बलात्कार का आरोपी उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में अपनी दस वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि यह कथित घटना पिछले महीने की है। पीडि़त बालिका की मां ने रविवार को एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

नि:संतान दंपति को नवजात बच्चों को बेचने के आरोप में आठ गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हाल में मामले के बारे में पुलिस को सूचित किए जाने के बाद तुरा महिला पुलिस थाने से एक टीम पीडि़ता के घर पहुंची थी।

असम में फलों के जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद तीन महिलाओं से दुष्कर्म

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले पर लडक़ी और उसकी दादी ने पुलिस से बात करने से इनकार कर दिया और पति तथा पत्नी उस समय वहां नहीं थे। उसने कल शाम पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में रिमांड पर भेज दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.