शर्मनाक ! भारत घूमने आई विदेशी महिला के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 02:42:13 PM
Shame! Foreign woman came to visit India, gang-raped in car, accused absconding

दिल्ली। उज्बेकिस्तान से भारत घूमने आई एक विदेशी महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बेहद शर्मनाक मामले के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में लग गई है, लेकिन अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है।

हरकत में आई पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से काफी दूर दिख रहे हैं। पुलिस के अनुसार उज्बेकिस्तान की रहने वाली एक महिला करीब 20 दिन पहले भारत घूमने आई थी। वह अपने एक परिचित युवक के साथ दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में घूम रही थी।

बताया जा रहा है कि रविवार को भी वह परिचित युवक की कार में दिल्ली घूमने निकली थी। इसके बाद परिचित युवक ने अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया। बाद में उन तीनों ने मिलकर महिला के साथ कार में दुष्कर्म किये। बताते है कि इस दौरान कार अलग-अलग जगहों पर घूमती रही। बाद में वे युवती को वसंतकुंज में उतारकर फरार हो गए। 

महिला किसी तरह से राहगीरों की मदद से वसंतकुंज नॉर्थ थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामले के बाबत पुलिस ने बताया कि महिला तीनों आरोपियों को पहचानती है और तीनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। दूसरी तरफ प्राथमिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.