साली की शादी किसी ओर से ना हो इसके लिए जीजा ने किया ये घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 07:22:23 PM
sister-in-law fake Facebook ID created by Jija in Bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में जीजा और साली के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने ही अपनी साली की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की काशिश की। बात सिर्फ इतनी सी थी कि जीजा उसकी शाली की शादी किसी दूसरी जगह नहीं होने देना चाहता था। मामला सामने आने के बाद साइबर क्राइम पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू की और आपरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती का अपहरण कर युवक ने उसके साथ किया ये...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सायबर अपराध पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी साली की दूसरी जगह शादी रोकने के लिए उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि छतरपुर निवासी फरियादी युवती ने सायबर क्राइम भोपाल में शिकायत देते हुए बताया कि अखिलेश चौबे नामक व्यक्ति उसको फोन कर शादी करने के लिए दबाव डाल रहा है और उससे शादी न करने पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके अश्लील फोटो उस आईडी पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है।

घर में सो रहे व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों ने किया ये हाल, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरु करते हुए जांच के दौरान एक मोबाइल नंबर प्राप्त किया। ये नंबर छतरपुर जिले के ही निवासी अखिलेश चौबे के नाम पर होना पाया गया। पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की।

अज्ञात अपराधियों ने सरेराह युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने फरियादी युवती से कई बार शादी करने को कहा, लेकिन उसके नहीं मानने पर उसके अपने साथ के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। आरोपी स्वयं शादीशुदा है और रिश्ते में फरियादी युवती का जीजा लगता है। आरोपी से पुलिस द्वारा और पूछताछ की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.