शिक्षक के दुपहिया वाहन की डिग्गी से दस लाख रुपए बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Oct 2018 01:43:09 PM
Teacher's two-wheeler vehicle recovered 10 lakh rupees

गरियाबंद।  छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस द्वारा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ-उड़ीसा सीमा पर लगाए गए चेक पोस्ट बैरियर पर वाहन चेकिंग के दौरान आज एक शिक्षक के दुपहिया वाहन से दस लाख रुपए की नगदी बरामद की गयी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चुनाव के मद्देनजर इन दिनों सघन तलाशी अभियान जारी है। देर शाम पुलिस ने तलाशी के दौरान ओडिशा के नवरंगपुर जिले के रहने वाले शिक्षक बद्रीधरदास से दस लाख रुपए जप्त किए हैं। वह यह नगदी डिक्की में छुपा कर रखा था। फिलहाल शिक्षक ने दस्तावेज पेश नहीं किया है। पुलिस विभाग ने आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है। इधर सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने सबसे ज्यादा सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है। इसके तहत अब तक की तलाशी अभियान में बड़ी सफलता पुलिस को मिली है।

पुलिस ने बताया कि इतनी बड़ी रकम रखे जाने को लेकर अब तक शिक्षक ने पुलिस को गुमराह किया है। उसने बताया कि जमीन बिक्री की राशि रखा है, लेकिन इसके दस्तावेज पेश नहीं किया। इसलिए पुलिस संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है। वहीं शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.