बिन मां की बच्ची से पिता ने किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 01:30:11 PM
The father did the wrongdoing

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

छतरपुर। मध्यप्रदेश की छतरपुर जिला पुलिस ने बिन मां की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। अपनी व्यथा के बारे में किसी को भी नहीं बता पा रही बच्ची भीषण गर्मी में छह किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंची और पुलिस को इस बारे में सूचना दी। बच्ची की स्थिति देखकर ईशानगर थाना पुलिस फौरन हरकत में आई और आरोपी पिता को धरदबोचा।

ईशानगर थाना क्षेत्र के गहरवार गांव में हुई इस वारदात की शिकार बनी मासूम बच्ची (10) की मां की तीन साल पहले मौत होने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद भी उसने अपनी बच्ची पर बुरी नजर रखते हुए गुरुवार सुबह उसे अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दहशत में आई बच्ची ने इस बारे में अपनी सौतेली मां को बताने की कोशिश की, लेकिन अपनी सौतेली मां के अमानवीय व्यवहार के चलते वह चुप हो गई। इसके बाद वह हिम्मत दिखाते हुए अपने गांव से करीब छह किलोमीटर दूर स्थित थाने तक पैदल चलकर पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुई दभरदगी के बारे में बताया। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर आरोपी पिता को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.