मामूली विवाद में लेकर हुई हाथापाई युवक को पड़ी भारी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 11:53:38 AM
The murder of a young man in  minor in Haryana

भिवानी। हरियाणा में एक युवक की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो परिवारों के बीच हुए मामूली विवाद में एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले का बताया जा रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सांजरवास गांव में दो भाईयों के परिजनों के बीच बिजली के खंभे को लेकर झगड़ा हो गया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अब इस मुद्दे को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना

इस झगड़े में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि मामले को लेकर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि झगड़ा सांजरवास गांव में दो भाइयों पालाराम और मालाराम के बीच हुआ। उन्होंने बताया है कि पालाराम के घर के बाहर एक बिजली का खंभा लगा हुआ था, जो कुछ दिन पहले टूट गया था। बिजली निगम ने नया खंभा लगाया पर पुराना वहीं छोड़ दिया।

इलाहाबाद में वांछित 20 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

एक दिन पहले दोनों भाइयों के परिवारों में झगड़ा हुआ। हालांकि बाद में इसमें समझौता हो गया। आरोप है कि सोमवार को मालाराम के परिजनों द्वारा खंभे को उखाडक़र घर लेने जाने को लेकर पालाराम के परिजनों से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई। आरोप है कि रात को मालाराम के परिजनों ने पालाराम व उसके भाई राजपाल के घर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोप है कि एक लाठी संदीप पुत्र राजपाल के सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नक्सली गुट जेपीसी का जोनल कमांडर गिरफ्तार

वहीं दूसरे पक्ष का मालाराम घायल है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई अनिल कुमार ने बताया कि हमले में जहां संदीप की मौत हो गई वहीं उसकी गर्भवती पत्नी को भी चोंटे आई है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बताया कि शिकायत पर करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.