पहले महिला फंसाती थी किसी मर्द को और फिर उसके साथी करते थे ये काम

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 10:05:29 AM
three accused arrested in false cases of rape in alwar

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में महिलाओं को सुरक्षा के लिए बनाए गए कानून का दुरुपयोग करने का मामला सामने आया है। यहां दुष्कर्म के झूठे आरोप में फंसाकर रुपए ऐंठने के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार जिले के तिजारा इलाके में दुष्कर्म के बढ़ते झूंठे मामलों के प्रति पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर ऐसे ही मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पाकिस्तान को सूचना लीक करने के आरोप में ब्रह्मोस एयरोस्पेस का इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार तिजारा थाना इलाके में बढ़ रहे दुष्कर्म के झूंठे मामलों के द्वारा लोगों से रुपए लेकर राजीनामा करने की घटनाओं को रोकने तथा ऐसे लोगों पर प्रभावी कानूनी कार्रवाई हेतु जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने दिशा निर्देश दिए। तिजारा थानाधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि अतामौहम्मद ने थाने में रिपोर्ट पेश की जिसमें कुछ लोगों द्वारा उसे दुष्कर्म के झूंठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 2 लाख रुपए ऐंठने के लिए फोन करके तिजारा बुलाया।

छत से पड़ोस की छत पर कूदकर आया युवक और किशोरी को जबरन पकडक़र उसके साथ करने लगा ये घिनौना काम

आरोपियों ने धमकी देकर एक अक्टूबर को पचास हजार रुपए ले लिए तथा शेष राशि बाद में नहीं देने पर झूंठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच के लिए थाना अधिकारी अनिल शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने परिवादी के साथ योजना बनाकर आरोपियों को पैसे देने के बहाने तिजारा बुलाया और योजनाबद्ध तरीके से मौके से ही रुपयों, वारदात में काम में ली गई अल्टो कार के साथ पकड़ा।

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर विवेक विहार में महिला की हत्या की गई थी: पुलिस

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों में शामिल महिला ने अपना नाम अफसाना (32) उर्फ जमशीदा तथा इसके साथी सलीम (28) उर्फ समीम तथा मजीद (55) शामिल है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनकी गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.