युवक की हत्या मामले में मां-बाप समेत तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 01:16:17 PM
Three arrested including father and mother in case of youth murder

पत्थलगांव। छत्तीसगढ के जशपुर जिले में सप्ताह भर पहले एक युवक की आत्महत्या के मामले की जांच के बाद पुलिस ने मृतक के माता-पिता और छोटे भाई को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने आज यूनीवार्ता को बताया कि आठ अगस्त को बागबहार थाना पुलिस ने झारपारा गांव में उचितराम चक्रवर्ती (22) नामक युवक के अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या करने की रिपोर्ट दर्ज की थी। युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट लगने से उसकी मौत होना बताया गया था।

ठाकुर ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के पिता धिरनराम चक्रवर्ती और मां अधमनी बाई से पूछताछ की। दोनों ने घटना से पहले घर पर शराब-कबाब की पार्टी के आयोजन में विवाद की बात का खुलासा किया। मृतक युवक ने विवाद के दौरान अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया था। इसके बाद पिता धिरनराम ने अपने पुत्र का हथियार छीन कर उसके सिर पर वार कर दिया इस हमले से युवक की घटनास्थल पर मौत हो जाने से उसके माता-पिता घबरा गए थे।

ठाकुर ने बताया कि बेटे की मौत पर पर्दा डालने के लिए उन्होंने अपने छोटे पुत्र अजीत राम के सहयोग से मृतक को फांसी पर लटका दिया, ताकि घटना को आत्महत्या का रूप दिया जा सके। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।  एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.