हथियार के साथ दो कुख्यात गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 09:15:07 AM
Two infamous arrests with arms

गया। बिहार के गया जिले में टेकारी थाना क्षेत्र के टेकारी बाजार के निकट किले से पुलिस ने आतंक का पर्याय बन चुका कख्यात गजनी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने आज यहां बताया कि कुख्यात मोहम्मद शमशाद उर्फ विक्की उर्फ गजनी को उसके टिकारी बाजार स्थित अंदर किला के निकट से गिरफ्तार किया गया है। वह गया शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कठोकर तालाब मुहल्ले में किराए के मकान में रहता था। उन्होंने बताया कि गजनी ने इस वर्ष जुलाई में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बारी रोड मुहल्ले में एक फल व्यवसाई को गोली मारकर उसकी स्कूटी छीन ली थी।

श्री मिश्रा ने बताया कि इसके अलावा कठोकर तालाब मुहल्ला स्थित एक कपड़े की दुकान में उसने बम फेंककर उस दुकानदार से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया और गजनी को गिरफ्तार कर लिया गया । उन्होंने बताया कि गजनी की ही निशानदेही पर उसके एक अन्य साथी राहुल कुमार उर्फ टिकरा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मखलौटगंज मुहल्ले का रहने वाला है।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, दो कारतूस, 650 ग्राम गांजा एवं एक मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। इन दोनों के विरुद्ध कोतवाली, सिविल लाइन, टेकारी थाना सहित अन्य कई थानों में कई मामले दर्ज हैं। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.