रुपए छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को दी ऐसी दर्दनाक मौत, पढक़र छूट जाएंगे आपके पसीने

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 03:10:54 PM
Youth murder accused of snatching money in Sitamarhi

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक को रुपए छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के रीगा थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

छह साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद कर दी थी हत्या, अब जिंदगी गुजरेगी यहां...

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के रीगा थाना इलाके के अंतर्गत रमनगरा गांव के निकट एक युवक को एक पिकअप वैन चालक के इस आरोप पर भीड़ ने कथित रूप से पीट पीटकर मार डाला कि उसने उससे रुपए छीने हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुसिल ने सोमवार को बताया है कि ग्रामीणों ने रूपेश झा नाम के युवक को रीगा थाना अंतर्गत रमनगरा गांव के निकट रविवार को पीट पीटकर मार डाला।

जमीन के चलते हुए रंजिश में अपराधियों ने चौकीदार को दी ऐसी खौफनाक सजा

रुपेश झा सहियारा थाना अंतर्गत सिंगरहिया गांव का रहने वाला था। उसे पहले सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बाद में पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया जहां बाद में उसने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि युवक को क्यों मारा गया इसका पता जांच पूरी होने पर चलेगा। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पिकअप वाहन चालक ने आरोप लगाया कि झा उससे रुपए छीनने के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर भागने का प्रयास कर रहा था।

शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी दो साल तक खेलता रहा महिला के जिस्म के साथ

उसके चिल्लाने पर ग्रामीण वहां जुट गए और उसे लाठियों से पीट दिया। रिपोट्र्स के अनुसार सूत्रों ने बताया है कि झा के रिश्तेदारों ने यद्यपि दावा किया कि भीड़ ने उसे तब पीटा जब वह वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। यह पूछे जाने पर कि क्या छीना गया रुपया मिला तो पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.