भारत के इस अभियान के समर्थक है आमिर खान

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 02:20:37 PM
Aamir Khan is a supporter of this campaign of India

इंटरनेट डेस्क   भारत के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में अनेक समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि देश को सिगल यूज प्लास्टिक से मुक्त बनाना है।जिसकी शुरुआत 2 अक्टूबर गाँधी जयंती के अवसर पर किया जाएगा।प्रधानमंत्री की इस योजना की प्रशंसा करते हुए बालीवुड के सुपर स्टार आमिर खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा की हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक को बंद करने के प्रयासों का दृढ़ता से समर्थन करते है और यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल करना बंद कर दें।


loading...

 इस ट्वीट पर कई लोग ने आमिर खान को ट्रोल करते हुए लिखा की आपको कश्मीर मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री जी के समर्थन में कुछ बोलना चाहिए।

गौरतलब है कि आमिर खान को एक सामाजिक अभिनेता के तौर पर देखा जाता है क्योंकि वह देश की हर एक समस्या, चाहे कन्या भ्रुण हत्या हो या महिलाओ पर होने वाले हमले सब पर जमकर बोलते और सरकार को सलाह देते हुए देखे जाते है। इस संबंध में उनके द्वारा अभियान भी चलाय गया था।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.