इस फिल्म में 'लंगड़ा त्यागी' का किरदार निभाना चाहते थे आमिर

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 09:31:27 AM
Aamir wanted to play the role of 'Langda Tyagi' in this movie

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ओमकारा के लंगड़ा त्यागी का रोल निभाना चाहते थे। विशाल भारद्वाज की सुपरहिट फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी का रोल सैफ अली खान ने निभाया था जो उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट बना लेकिन सैफ से पहले यह रोल आमिर खान करना चाहते थे। बताया जाता है कि आमिर खुद इस रोल को करने के लिए काफी उत्साहित थे।

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस की सगाई का जश्न शुरू

फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज ने बताया, आमिर खान ने ही उन्हें शेक्सपियर के नाटक ओथेलो पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया था। वह खुद इस फिल्म में लंगड़ा त्यागी का रोल भी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने कहा कि एक साल बाद हम इस फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे। इससे पहले भी हम एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे, लेकिन एक साल के भीतर ही कुछ मतभेदों के कारण फिल्म को बंद करना पड़ा'।

सलमान को नाराज कर प्रियंका ने "भारत" में की सगाई, देखें प्रियंका और निक का ट्रेडिशनल लुक

विशाल भारद्वाज ने कहा, जब ओमकारा की स्क्रिप्ट तैयार हुई, तब मैं आमिर के पास नहीं गया, क्योंकि मैं अब इंतजार नहीं करना चाहता था, इसलिए मैं सैफ के पास गया। मुझे लगा कि यदि आमिर खान किसी रोल के करने के लिए इतना उत्साहित हैं, तो जरूर उसमें कोई बात होगी।

जब सैफ के पास गया, तो उनकी आंखों में इस रोल को करने के लिए एक चमक और भूख दिखी। वह अपनी लवर बॉय इमेज से बाहर आना चाहते थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि आमिर की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान हैं। 

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

अलवर जिले में बढ़ते अपराध को लेकर बनाई फिल्म, सितंबर में हो सकती है रिलीज

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.