अभय ने शुरू किया खुद का प्रोड्क्शन हाउस, बनाएंगे तीन फ़िल्में

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 06:32:43 PM
अभय ने शुरू किया खुद का प्रोड्क्शन हाउस, बनाएंगे तीन फ़िल्में

पणजी। बॉलीवुड अभिनेता अभय दे ओल ने अपना प्रोड्क्शन हाउस खोला है और अभिनेता-निर्माता ने एनएफडीसी फिल्म बाजार के 10वें संस्करण में तीन फिल्में ली हैं। ‘अभय देओल प्रेजेंट्स’ के बैनर तले 40 वर्षीय अभिनेता की योजना स्वतंत्र फिल्मों को एक मंच मुहैया कराने की है। अभय ने आदित्य विक्रम सेनगुप्ता की ‘लेबर ऑफ लव’, पायल सेठी की लघु फिल्म ‘लीचिज’ और ब्राह्मंद एस सिंह की दिवंगत गजल गायक जगजीत सिंह के बारे में डॉक्यूमेंट्री ‘कागज की कश्ती’ ली है।

अभय ने कहा, मैंने आईएफएफएलए में ‘लेबर ऑफ लव’ देखी और आदित्य की कलात्मक संवेदनशीलता से और बिना एक संवाद बोले कहानी बुनने की क्षमता से हैरत में पड़ गया। जबकि पायल की ‘लीचिज़’ एक अहम फिल्म है जिसे लोगों को देखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मैंने हाल में ‘कागज की कश्ती’ को चुना, जिसका प्रदर्शन इस साल एमएएमआई में हुआ था। इन फिल्मों में मेरा गहन विश्वास है और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि दुनिया भर के दर्शक इन्हें देखें।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.