'बॉडी शेमिंग' का शिकार हुई नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 11:29:38 AM
agita Actress Anita Hashanadani's husband gave a reply to Trollers

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। सेलिब्रिटी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम हो गया हैं। टीवी जगत से जुड़ी सेलिब्रिटी हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कोई हस्ती आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं। लेकिन यही सेलिब्रिटी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने से भी नहीं चूकते हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री अथिया के साथ कॉमडी करते नजर आएंगे नवाजउद्दीन सिद्दीकी

जी हां हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। बता दें कि सोशल मीडिया पर अनीता को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। यूजर्स ने उनकी कमर को लेकर कई तरह के कमेंट किए थे।

अब अनीता के पति रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी हैं। जी हां रोहित ने अनीता के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, - ''जब मेरी पत्नी पर कोई बॉडी शेमिंग कमेंट करता है तो मेरा लुक ऐसा होता है। आप चौड़ी कमर की बात करत हो, लेकिन मैं तो आपके संकीर्ण दिमाग के बारे मे सोचकर हैरान हूं।''

सफलता मिलते ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बड़े भाव, जल्द बढ़ा सकती है अपनी फीस

बता दें कि अनीता टीवी की हिट सीरीज नागिन के 3तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इस धारावाहिक में अनीता नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं। दर्शकों द्दारा अनीता का ये किरदार काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस धारावाहिक का निर्माण एकता कपूर के द्दारा किया गया हैं। बता दें कि अनीता के ट्रोलर्स को एकता कपूर ने भी करारा जवाब दिया था। एकता ने ट्रोलर्स को आड़ें हाथ लेते हुए कहा, ”अगर उसकी कमर ब्रॉ तो मेरी क्या है?”

Source - Google

फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस

करण जौहर की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे किंग खान और रणबीर कपूर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.