अक्षय कुमार अपने बेटे आरव के बर्थडे पर हुएं इमोशनल

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2019 09:43:24 AM
Akshay Kumar is emotional on his son Aarav's birthday

इंटरनेट डेस्क। खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार भी कभी इमोशनल हो जाते है। आखिर अपने बेटे आरव के बर्थडे पर थोड़ा इमोशनल हो गएं। उनके साथ अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना भी अपने बच्चे के साथ कुछ ज्यादा ही इमोशनल व्यवहार करते हुएं नजर आई।


loading...

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ज्यादातर समय शूटिंग में व्यस्त रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वो अपनी फैमिली के लिए पूरा टाइम देते हैं। दुनिया के चैथे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव का जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने अपने बेटे को शुभकामनाएं दीं और एक भावुक संदेश शेयर किया। मां ट्विंकल खन्ना ने भी आरव के लिए एक खास मैसेज दिया। अक्षय कुमार इन दिनों इंग्लैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

उन्होंने आरव की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मैंने अपने पिता से एक ये चीज सीखी थी कि अगर मैं किसी भी जगह पर फंस जाऊंगा तो मैं सिर्फ और सिर्फ अपने पिता के पास जाऊंगा। अगर मेरी गलती भी होगी तो मैं ये नहीं सोचूंगा कि पापा मुझे मारेंगे। जब मैं तुम्हें भी ठीक ऐसा ही करते देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं तुम्हें गाइड करने के लिए हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। जन्मदिन मुबारक हो आरव।

अक्षय कुमार के साथ ट्विंकल खन्ना ने भी अपने बेटे के लिए खास संदेश लिखा। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं! श्मेरे मांस का मांस और मेरे खून का खून.. मुझे पता है कि जब भी मैं ऐसी बात बोलती हूं, आप मुझे रोक देते हो और कहते हो कि श्मां ये अजीब बातें कहना बंद करो!श् लेकिन ये सच है, आपके पास मेरी कोशिकाएं हैं और मेरे पास आपकी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.